Rajasthan Crime: राजस्थान के टोंक जिले में बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया और जब उसका डीएनए मैच कराया तो सामने आया कि नाबालिग का फुफेरा भाई बच्चे का पिता है। जांच में यह भी सामने आया कि फुफेरा भाई के साथ ही सगे भाई ने भी बहन के साथ दुष्कर्म किया था।

यह घटना टोंक जिले के देवली में सामने आई है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने गर्भवती होने पर अपने माता पिता को बताया कि सगे भाई व फुफेरे भाई ने एक दिन उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया था, लेकिन डर और शर्म के कारण उसने किसी को बताया नहीं। बाद में दुष्कर्म पीडिता ने एक बच्चे को जन्म दिया। हालांकि बच्चा कुछ समय बाद ही मर गया।

पीड़िता के पिता ने इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की पेचीदगी को देखते हुए पुलिस ने पीड़िता, उसके शिशु और आरोपी दोनों भाइयों का डीएनए टेस्ट कराया गया। जांच रिपोर्ट में सामने आया है कि पीड़िता का फुफेरा भाई ही उसके बच्चे का पिता है। पुलिस के अनुसार, पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज कराए गए प्रकरण में नाबालिग फुफेरे भाई को आरोपी बनाया गया है। अब उसे किशोर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि राजस्थान में पिछले दिनों ऐसे कई मामले सामने आए है, जिनमें नजदीकी रिश्तेदारों ने ही बच्चियों को दुष्कर्म का शिकार बनाया है। लेकिन ये अपनी तरह का पहला ही मामला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें; Google Search in 2019: PM Modi नहीं, गूगल पर शख्स को किया गया सबसे ज्यादा सर्च

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket