Love Horoscope 2023: इस साल आपकी कुंडली में शुक्र मजबूत रहेगा। आपके किस्मत में प्यार मिलने की पूरी संभावना है। वर्ष के शुरुआत में राहु और देवगुरु बृहस्पति की उपस्थिति है। मेष राशि के जातक जो शादी करने की सोच रहे हैं, उनके लिए अच्छा समय रहेगा। मार्च 2023 में चंद्रमाका मेष राशि में गोचर रिश्ते को मजबूत करेगा। इस दौरान सिर्फ किसी तीसरे पक्ष से सावधान रहना होगा। ध्यान रखें कि आप अपने और पार्टनर के बीच किसी को आने न दें। आप दोनों के रिश्ते में दरार आ सकती है।

राहु की उपस्थिति के कारण इस साल मेष राशिवालों का प्रभुत्व मजबूत होगा। साल के शुरुआत में पुराने कपल्स में तकरार हो सकती है। मेष राशि के जातक अपने स्वभाव को बदलें। आपको जीवनसाथी पर हावी होने से बचना होगा। वर्ष 2023 में आपका प्रेम जीवन सुखद बीतेगा। आप सभी परेशानी को सरलता से हल कर पाएंगे।

नववर्ष अविवाहित लोगों के लिए अच्छी खबर लाया है। साथी की तलाश इस वर्ष के अगस्त महीने तक खत्म हो सकती है। संभावना है कि आपको अपना पार्टनर अप्रैल महीने में मिल सकता है। शनि के प्रभाव के कारण किसी पुराने मित्र से प्यार हो सकता है। आपको शादी का प्रस्ताव मिल सकता है। किसी भी रिश्ते में बंधने से पहले उसको लेकर स्पष्ट जरूर हो जाएं।

सितंबर महीने में राहु और मंगल आपके रिश्ते में नकारात्मक परिस्थितियां उत्पन्न कर सकते हैं। इस दौरान शांतिपूर्ण प्रेम जीवन के लिए गुस्सा पर काबू रखना होगा। जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा पर जाना रिश्ते को मजबूत करेगा। अगर आपके मन में किसी के लिए प्यार है तो उसे छिपाए नहीं, बल्कि दिल की बात कहें। अगर आप सच में प्यार करते हैं तो आपका प्रस्ताव स्वीकार हो सकता है।

डिसक्लेमर

chr(32)इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।chr(32)

यह भी पढ़ें-

Love Horoscope 2023: वृषभ राशि के जातक लव लाइफ में पाएंगे सरप्राइज, देखें कितना रोमांटिक रहेगा साल

Yearly Horoscope 2023: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए कैसा रहेगा नया साल, जानिए यहां

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close