IND vs NZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे बुधवार, 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। पहले वनडे में मिली हार के बाद दूसरे वनडे बारिश के कारण रद्द करना पड़ा और इस तरह अभी टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से पीछे है। ताजा खबर यह है कि तीसरा वनडे क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा और यहां भी बारिश की 70 फीसदी आशंका है। यदि बारिश के कारण मैच नहीं हो सका तो टीम इंडिया को 1-0 से हार का सामना करना पड़ेगा।

Weather update for India vs New Zealand 3rd ODI match

बुधवार, 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच हेगले ओवल में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा और अंतिम मुकाबला होगा। एक्यूवेदर के अनुसार, क्राइस्टचर्च में 30 नवंबर को दोपहर में बादल छाए रहेंगे, हवादार और ठंडक रहेगी। दिन की शुरुआत में मौसम ठीक रहेगा, लेकिन बाद में बौछारें पड़ सकती है। दिन का अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम 8 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

IND vs NZ 2nd ODI: Hagley Oval Pitch Report

क्राइस्टचर्च में हेगले ओवल की पिच पर गेंदबाजों और बल्लेबाजों को समान अवसर मिलते हैं। यदि तेज गेंदबाज लाइन और लेंथ को बनाए रखते हैं, तो खेल को नियंत्रित कर सकते हैं। अगर बल्लेबाज सावधानी से खेलते हैं और तकनीकी रूप से मजबूत हैं, तो वे खेल के नतीजे को भी प्रभावित कर सकते हैं। इस स्टेडियम में पहली पारी का औसत 262 रन है। बता दें, इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्वीन जैसे सीनियर खिलाड़ी इस दौरे पर नहीं खेल रहे हैं। न्यूजीलैंड दौरे के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलना है।

IND vs NZ, 3rd ODI: Predicted Playing 11

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close