MrBeast Challenge: आपने जरूर यूट्यूबर मिस्टर बीस्ट के बारे में सुना होगा। मिस्टर बीस्ट यूट्यूब पर सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में आते है। उनके वीडियो और चैलेंज हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर उनका नया चैलेंज सुर्खियों में है। हालांकि इस बार के चैलेंज से एक शख्स की किस्मत बदल गई। वह करोड़पति बन गया। दरअसल चैलेंज को पूरा करने वाले व्यक्ति को मिस्टर बीस्ट ने इनाम के तौर पर करीब 4 करोड़ रुपये दिए।

यह है पूरा मामला

मिस्टर बीस्ट यूट्यूब पर अनोखा वीडियो बनाते हैं। साथ ही नए चैलेंज भी लेकर आते हैं। चैलेंज को पूरा करने वालों को इनाम देते हैं। हाल ही में वह एक नया चैलेंज लेकर आए थे। इस चैलेंज में एक सुनसान जगह पर एक सर्कल बना दिया। सर्कल के अंदर एक घर भी बनाया गया। घर के अंदर रोजमर्रा के लिए जरूरी आइटम्स भी दिए गए। चैलेंज था कि जो इस सर्कल के अंदर अकेले 100 दिन तक रहेगा। उसे बदले में 4 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।

सब्सक्राइबर्स ने चैलेंज को स्वीकारा

इस चैलेंज को शॉन नाम के एक लड़के ने स्वीकार किया। शॉन की एक्टिविटी पर नजर रखने के लिए सर्कल के अंदर कैमरे लगाए गए थे। खाना पकाने से लेकर साफ-सफाई खुद ही करना था। टास्क में कुछ चुनौतियां भी थी, लेकिन शॉन ने हिम्मत नहीं हारी और चैलेंज को पूरा किया।

वीडियो किया अपलोड

शॉन के चैलेंज पूरा करने के बाद मिस्टर बीस्ट ने उसे पैसे दिए। उसका वीडियो बनाया और अपने पेज पर अपलोड किया। यूजर्स शॉन की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो 2 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें-

Baba Vanga Prediction: भारत को लेकर बाबा वेंगा की खतरनाक भविष्यवाणी, आने वाली है बड़ी मुसीबत

Khosta-2: रूस में मिला कोरोना जैसा वायरस, इन्सानों में भी फैल सकता है, वैक्सीन बे-असर, जानिए सबकुछ

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close