Trending News: एक दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन पति से तलाक मांग लिया। जिसकी वजह जानकर घरवाले हैरान रह गए। वे महिला को मनाने की कोशिश करने लगे, लेकिन उसका गुस्सा सातवें आसमान पर था। वह वेडिंग वाले दिन दूल्हे की हरकत से नाराज थी। दरअसल लड़के ने अपनी होने वाली पत्नी का सिर केक में डाल दिया था। यह नजारा देख वहां मौजद मेहमान हंसने लगे थे। दुल्हन को यह सब अच्छा नहीं लगा। उसने अपनी बेइज्जती मानकर तलाक लेने का फैसला कर लिया।

महिला ने बताई आपबीती

दुल्हन ने स्टेट.कॉम पर अपनी आपबीती शेयर की। लिखा कि मेरी वेडिंग क्रिसमस से पहले हुई थी। जल्द ही मेरा तलाक हो जाएगा। महिला ने बताया कि कुछ साल पहले हमने शादी करने का निर्णय लिया था। यह तया किया था कि जिम्मेदारी आधी-आधी उठाएंगे।

दूल्हे ने नहीं माना बात

महिला ने बताया कि मेरी बस एक शर्त थी। रिसेप्शन के दिन मेरे गाल पर केक कोई नहीं लगाएगा। दूल्हे ने ये बात नहीं मानी और उसका पूरा सिर केक के अंदर डाल दिया। इस हरकत के बाद दुल्हन अपमानित महसूस कर रही थी। ऐसे में उसने शादी के अगले दिन अलग होने का फैसला कर लिया।

शर्त तोड़ने की सजा

महिला ने यह पोस्ट रेडिट पर भी शेयर किया है। जहां लोग दूल्हे की हरकत पर हैरानी जताई है। यूजर्स ने कहा कि नाक पर केक लगाना ठीक था, लेकिन सिर केक के अंदर डालकर पत्नी की बेइज्जती की है। वहीं एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि शर्त तोड़ने की इतनी बड़ी सजा।

यह भी पढ़ें-

उज्बेकिस्तान में 19 बच्चों की मौत के बाद WHO ने भारत में निर्मित खांसी की दवा को लेकर जारी किया अलर्ट

Covid 19 Deaths in China: कोरोना संक्रमण से हुई मौतों की संख्या कम करके बता रहा चीन

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close