दल्लीराजहरा। उबड़-खाबड़ एवं जर्जर खेल मैदान को वार्ड पार्षद ममता नेताम की मांग पर बीएसपी महाप्रबंधक तपन सूत्रधार ने तत्काल प्रभाव से समतलीकरण कराया। बीएसपी प्रबंधन के सकारात्मक कार्य को लेकर वार्ड पार्षद सहित क्षेत्रवासियों ने प्रशंसा की है।

ज्ञात हो कि वार्ड नंबर 2 आजाद नगर वार्ड के पार्षद ममता नेताम ने सीजीएम माइंस तपन सूत्रधार को माइंस से लगे वार्ड नंबर 2 के खेल मैदान को समतलीकरण के लिए ज्ञापन सौंपा था। ज्ञापन में उल्लेख था कि वार्ड में बधाों के लिए खेल मैदान का अभाव है। कहीं पर भी ऐसी जगह नहीं है जहां पर बच्चे लोकप्रिय खेल क्रिकेट का लुफ्त उठा सकें । डंपिंग ग्राउंड के पास यही एक जगह है जहां पर बधो आए दिन क्रिकेट का अभ्यास करते हैं तथा नगर के समाजसेवी तथा नगरपालिका के सहयोग से क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन भी करते हैं, जिसमें मैदान के उबड़ खाबड़ होने पर प्रतियोगिता का आयोजन करने वाले समिति एवं खिलाड़ियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इन कठिनाइयों को दूर करने के लिए मैदान को समतलीकरण करने की बात कही थी।

सीजीएम ने बधाों की खेल भावना को देखते हुए पार्षद के आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए राजहरा टीएमसी से आदेश देकर तुरंत ग्रेडर मशीन भिजवाया और मैदान को चंद घंटों में ही समतलीकरण कर दिया। मैदान समतलीकरण को देखकर वहां पर उपस्थित खिलाड़ी एवं बच्चे गदगद हो गए। उन्होंने वार्ड पार्षद ममता नेताम और बीएसपी प्रबंधन के सकारात्मक कार्यों की सराहना की। खेल मैदान समतीलकरण होने से नगर के खेल प्रेमियों में भाी हर्ष व्याप्त है। उन्होंने इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local