Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। अधिकतर देखा जाता है कि डांस के वीडियो काफी वायरल होते हैं। अगर आप भी एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं तो आपने लता मंगेशकर के मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने पर एक लड़की के डांस का वीडियो जरूर देखा होगा। ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो पाकिस्तान का है और वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम आयशा है। ये वीडियो किसी शादी समारोह का दिखाई दे रहा है। ये डांस क्लिप सभी को खूब पसंद आ रही है।

पाकिस्तानी गर्ल के शानदार डांस मूव्स

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में आयशा ने लूज फिट कुर्ता और पैंट पहना हुआ है। जिसमें उन्हें डांस करते देखा जा सकता है। वे काफी बारीकियों के साथ डांस कर रही हैं। उनके शानदार स्टेप्स ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आयशा लता मंगेशकर के फेमस गाने के रीमिक्स वर्जन पर डांस कर रही हैं। वहीं साथ में कई अन्य महिलाएं भी बैठी हुई थीं, जो आयशा की परफॉर्मेंस को देख रही थीं। आयशा ने अपने हाथों में कलीरे भी पहने हुए थे, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वे होने वाली दुल्हन है। इस जानकारी की पुष्टि अभी नहीं हुई है। पहले इस वीडियो तो टिक टॉक पर शेयर किया गया था फिर बाद में इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

आयशा ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है कि 'मैं खुद से प्यार करती हूं और मुझे सच में परवाह नहीं है। सो प्लीज कोई बुरा कमेंट न करें।' आयशा ने न केवल पाकिस्तान में बल्कि भारत में भी लोगों का दिल जीता है। आयशा के डांस के कुछ स्टेप्स काफी अलग हैं। फिर भी ये वीडियो बार-बार देखने के बाद भी आपका मन नहीं भरेगा। आयशा के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि 'मुझे आपके डांस के मूव्स काफी पसंद हैं। जिन्हें समस्या है, उन्हें समस्या रहेगी। अपने नफरत करने वाले को नजरअंदाज करें।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'पता नहीं क्यों, लेकिन मैं इसे बार-बार देखती हूं, आपके स्टेप्स से प्यार है।'

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close