Jennifer Love: एक अच्छा और लग्जरी लाइफ जीने के लिए लोग कई तरह के काम करते हैं। कुछ लोग सिर्फ 2 घंटे काम करते इतना कमा लेते हैं कि एक माह की 8-9 घंटे की शिफ्ट में भी नहीं कमा पाते हैं। इस बीच ब्रिटेन की सुपरस्टार मॉडल जेनिफर लव (Jennifer Love) चर्चा है। उनकी कमाई जानकर हर कोई हैरान है।

दो घंटे काम करके लाखों की कमाई

ब्रिटेन में रहने वाली 25 वर्षीय जेनिफर लव ने बताया कि वह दो घंटे काम करके हर महीने में करीब 7.50 लाख रुपये कमा लेती हैं। हालांकि जेनिफर का काम बहुत ही अजीब है। उसे पुरुषों की बेइज्जती करने के पैसे मिलते हैं। यानी जेनिफर लव पुरुषों को कोसकर लाखों रुपए कमाती है। बड़ी कंपनियों में काम करने वाले भी उनकी आय जानकर हैरान है। सोशल मीडिया पर उसके कमाई की काफी चर्चा हो रही है।

कभी वेटर का किया काम

आप कभी नहीं जानते कि भाग्य आपको कहां ले जाएगा। द सन की रिपोर्ट के अनुसार जेनिफर लव कभी वेटर का काम करती थी, लेकिन आज पूरे यूके में लोकप्रिय हो गई हैं। लोगों को जेनिफर की सर्विस लेने में मजा आता है, यानी खुद को अपमानित करने के पैसे देते है। शायद इसलिए उसकी इनकम बढ़ रही है।

इस तरह इतना पैसा कमाती है

दरअसल दो साल पहले जेनिफर की एक दोस्त ने उन्हें अपने पैरों की फोटोज ऑनलाइन बेचने की सलाह दी थी। इसके बाद जेनिफर लव ने वीडियो बनाकर पांच हजार रुपये प्रति घंटे की कमाई शुरू की। धीरे-धीरे वह बड़े वीडियो बनाने लगी। जिसमें उन्होंने लोगों का अपमान किया। अब लोगों को इतना मजा आता है कि बेइज्जती के लिए जेनिफर को पैसा दे रहे हैं। अब PayPig उनकी आय का स्त्रोत बन गया है। बता दें कि इसे पेपिग सेशन कहा जाता है। जिसमें लोग पैसे देकर खुद को अपमानित करते हैं। यह चलन यूरोप में काफी लोकप्रिय हो गया है।

यह भी पढ़ें-

नए जमाने की बाबा वेंगा है ये लड़की, 2022 में 10 भविष्यवाणियां हुई सच

महिला ने लगाया 10 बार दुष्कर्म करने का आरोप, फिर केस में आया ट्विस्ट

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close