Fake Rape Case: कहते हैं झूठ ज्यादा समय तक टिकता नहीं है। यह सच है कि बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है। यहां एक महिला को उसके गलत कर्मों की सजा मिल गई। दरअसल एसेक्स निवासी 35 वर्षीय कैथी रिचर्डसन (Cathy Richardson) ने दो पुरुषों पर दस बार दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन पुलिस की जांच में सारे आरोप झूठे निकले। कैथी के आरोपों की जांच के लिए फॉरेसिंक द्वारा जुटाए गए सबूतों से सच्चाई का खुलासा हुआ।

सबूतों से खुली पोल

ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट डेली मेल के अनुसार अधिकारियों ने पाया कि सीसीटीवी और फोन डेटा से पता चला कि कथित आरोपी उस समय इलाके में नहीं थे। इसके बावजूद Cathy Richardson अपने बयान पर अड़ी थी।

महिला को जेल की सजा

पुलिस ने पिछले साल 28 मई 2021 को कैथी रिचर्डसन को गिरफ्तार कर अदालत में हाजिर किया था। अब उसी झूठे मामलें में महिला को पांच वर्ष और एक माह जेल की सजा सुनाई गई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बेगुनाहों को बचाना हमारा कर्तव्य है। जब भी कोई यौन उत्पीड़न का मामला आता है, तो हमारा ध्यान पीड़ित पर होता है। हालांकि हम दूसरे पहलुओं को भी नजरअंदाज नहीं करते हैं। दुष्कर्म भयानक अपराध है। जिसका पीड़ित के मन पर गहरा प्रभाव पड़ता है।

यह भी पढ़ें-

बाबा वेंगा के बाद नास्त्रेदमस की खतरनाक भविष्यवाणी, आसमान से बरसेगी आग

भारत को लेकर बाबा वेंगा की खतरनाक भविष्यवाणी, आने वाली है बड़ी मुसीबत

25 साल की उम्र में 22 बच्चे, 105 का है लक्ष्य, इस महिला की कहानी पढ़ चौंक जाएंगे

एक सर्कल में 100 दिन अकेले रहा शख्स, बदले में मिले 4 करोड़ रुपये

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close