Hannah Carroll Predictions: बाबा वेंगा एक ऐसे व्यक्ति हैं। जिन्होंने अपनी भविष्यवाणियों के सच होने के बाद सबका ध्यान आकर्षित किया है। बाबा वेंगा ने भारत को लेकर एक चिंताजनक भविष्यवाणी भी की है। बाबा की भविष्यवाणी है कि 2022 में भारत में टिड्डियों का हमला होगा। इससे फसले नष्ट हो जाएंगी। इस बीच बाबा वेंगा की उत्तराधिकारी बताई जा रही एक लड़की को लेकर चर्चा हो रही है। 19 वर्षीय हन्ना कैरोल (Hannah Carroll) को कुछ लोग बाबा वेंगा का पुनर्जन्म बता रहे हैं। दावा है कि इस साल में हन्ना की कई भविष्यवाणियां सही हैं। जिनमें हैरी स्टाइल्स और बेयोंस के नए एल्बम, क्वीन एलिजाबेथ की मौत, गर्भवती रिहाना, प्रियंका चोपड़ा के मां बनने की भविष्यवाणी शामिल है।

प्रियंका चोपड़ा के बारे में भविष्यवाणी

यूएस के मैसाचुसेट्स की रहने वाली हन्ना कैरोल ने साल 2022 की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बारे में भविष्यवाणी की थी। कहा था कि प्रियंका और निक के घर नया मेहमान आएगा और ऐसा ही हुआ। दोनों सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती रखा है। हन्ना इस काम से हर माह करीब 1.5 लाख रुपये कमाती हैं। उन्होंने कहा कि वह भविष्यवाणी को अपने पेशे के रूप में देखती हैं।

किम कार्दशियन पर की सटीक भविष्यवाणी

कहा जाता है कि Hannah Carroll ने किम कार्दशियन और पीट डेविडसन के ब्रेकअप की सटीक भविष्यवाणी की थी। हन्ना की अगली भविष्यवाणी यह है कि कर्टनी कार्दशियन गर्भवती होंगी। केंडल जेनर की सगाई और हैली बीबर की प्रेगनेंसी की भविष्यवाणी भी हन्ना कैरोल ने की है।

भविष्यवाणी के लिए लेती हैं पैसे

द मिरर ने हन्ना कैरोल के हवाले से कहा, 'मुझे अब भी लगता है कि मेरी सभी भविष्यवाणियां सच होंगी। कुछ इस साल या कुछ वर्षों में होंगी।' साथ ही हन्ना अब लोगों की निजी जिंदगी के बारे में भविष्यवाणी करती हैं। इसके लिए वह 12 पाउंड रुपये लेती हैं।

हर सप्ताह करती हैं 30 भविष्यवाणियां

Hannah Carroll ने बताया कि प्रति सप्ताह लगभग 30 भविष्यवाणियां करती हूं। मैंने व्यक्तिगत रूप से लोगों के लिए जो भविष्यवाणियां की हैं। उनमें से कई सच हो गई है। वे मुझे बताते हैं कि मैं कितना सटीक हूं, जो सुनने में बहुत अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें-

भारत को लेकर बाबा वेंगा की खतरनाक भविष्यवाणी, आने वाली है बड़ी मुसीबत

बाबा वेंगा के बाद नास्त्रेदमस की खतरनाक भविष्यवाणी, आसमान से बरसेगी आग

25 साल की उम्र में 22 बच्चे, 105 का है लक्ष्य, इस महिला की कहानी पढ़ चौंक जाएंगे

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close